बहन-बेटियां जब तक शिक्षित नहीं होंगी तब तक समाज का विकास नहीं होगा

0
843

• अरविंद सिंह ‘दारा’ का सरौना में जनसंपर्क अभियान

शीतला प्रसाद सरोज
जौनपर। भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता अरविंद सिंह ‘दारा’ ने कहा है कि जब तक हमारी बहन-बेटियां पूर्ण रूप से शिक्षित नहीं होगी, तब तक समाज का संपूर्ण विकास नहीं होगा। गुरुवार को मड़ियाहूं तहसील के ग्रामसभा सरौना स्थित राधाकृष्ण के मंदिर पर ‘जनसंपर्क अभियान’ के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर कार्यक्रम के अतिथि एवं भाजपा के उदीयमान नेता अरविंद सिंह ‘दारा’ ने कहा, “राजनीति में अभी मैं नया हूं। जुम्मे-जुम्मे राजनीति में आए मुझे 7 साल हो गए। इससे पहले मैं मुंबई में व्यवसाय करता था। गांव-घर आकर समाज की बहन-बेटियों को शिक्षित करने के मकसद से विद्यालय खोला हूं, जहां हर मजहब की बहन-बेटियों को निःशुल्क शिक्षा देने का कार्य कर रहा हूं। मुझे फैंकने आता नहीं और न ही उसका आदी हूं।”

अरविंद सिंह ने कहा कि गरीबी क्या होती है, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहतर कोई नहीं जानता। मोदी ने ‘लोकल फार ओकल’ का नारा देकर से शौचालय, आवास, आयुष्मान आदि जैसी अनेक जनहित की योजनाएं चलाकर जनता का कल्याण कर रहे हैं।
अरविंद सिंह ने क्षेत्रीय सांसद बीपी सरोज की सराहना कर कहा कि हमारे सांसद बड़े कर्मठ पुरुष हैं। सरौना में सरोज बारादरी के लोग ज्यादा रहते हैं। सांसद का इस गांव में कार्यक्रम लगना चाहिए, जिससे वह हर समस्याओं से रूबरू हो सकें और गांव विकास हो। कार्यक्रम आयोजक नंद गोपाल सरोज ने कार्यक्रम में भाग लेने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्राम वासी उपस्थित थे।