आलिया कश्यप की हॉट बिकिनी में फोटो सोशल मीडिया में वायरल

0
1113

अनुराग कश्यप की बेटी करेगी बॉलीवुड में एंट्री

अक्सर विवादों में रहने वाले फ़िल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Alia Kashyap) भी उनके नक्श-ए-क़दम पर चल रही है। आलिया ने 29 जनवरी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट बिकनी फोटो पोस्ट कर दिया। अब तक 20 वसंत देख चुकी आलिया की हॉट बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कहा जा रहा है कि आलिया का बोल्ड फोटो अपलोड करना उसके फिल्मों आने की कवायद है।

इसे भी पढ़ें – जन्म से ही विरोध का सामना करती रही हैं कंगना राणावत

जिस तरह अनुराग कश्यप अक्सर विवादों के चलते चर्चा में बने ही रहते हैं, उसी तरह उनकी बेटी आलिया भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया भले बॉलीवुड से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज़ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। आलिया इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है उनका लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है।

अपनी स्टाइलिंग और अपने हॉटनेस से करोड़ों युवाओं के दिलों पर राज करने वाली आलिया कश्यप ने इस बार ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर की, जो अपलोड करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, आलिया इस हॉट फोटोशूट में किसी इनरवियर ब्रांड का प्रमोशन कर रही है। इस फ़ोटो में ब्लैक बिकिनी पहने आलिया सोफे के पास बैठी हैं और सिजलिंग पोज दे रही है। अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप 20 साल की हैं और अनुराग और उनकी पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है। अनुराग ने फ़िल्म एडिटर आरती बजाज से साल 2003 में शादी की थी, लेकिन 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया था। आलिया अक्सर अपने पापा के साथ ही नजर आती है। अनुराग अक्सर ही बेटी के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं, जिनमें दोनों में अच्छी बॉन्डिंग नज़र आती है।

आलिया कश्यप इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं और अपने स्टाइल को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उसके दो लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा आलिया कश्यप का यू-ट्यूब चैनल भी है, जिस पर वह अपने मेकअप, स्टाइलिंग और डेली ब्लॉग्स शेयर करती है। आलिया अपने पापा की बातों की तरह ही बोल्ड हैं। इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बोल्ड तस्वीरों से लगाया जा सकता है। आलिया की स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज देखकर लगता है कि उसका इंटरेस्ट भी एक्टिंग में ही है। अनुराग ने भी ऐसी किसी संभावना से इनकार नहीं किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुराग से बेटी के बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि बेशक उनका स्वागत हैं, लेकिन इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाने के लिए उन्हें संघर्ष करना होगा।

इसे भी पढ़ें – मोहब्बत की झूठी कहानी…