भाजपा सांसद बीपी सरोज ने बैडमिंटन खिलाड़ी को दिलाई 50 हजार रुपए मदद

0
1516

शीतला प्रसाद सरोज
जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के लोक सभा सदस्य बीपी सरोज ने जिले के अंतराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी आकाश वासुदेव सिंह को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद उपलब्ध करवाते हुए उन्हें भविष्य में हर तरह के सहयोग का अश्वासन दिया, जिसकी पूरे संसदीय क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है।

मछलीशहर के भाजपा सांसद बीपी सरोज मंगलवार को अपने आवास (मादरडीह) पर दरबार में क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे थे। इसी दौरान जौनुपर जिले के गांव पिलखिनी धर्मापुर निवासी अंतराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी आकाश वासुदेव सिंह वहां पहुँचे।

आकाश सिंह ने अपनी बिगड़ी आर्थिक दशा का जिक्र कर सांसद से आर्थिक मदद मांगी थी, जिस पर सांसद सरोज ने गंभीरता से विचार कर क्षेत्रीय समाजसेवी आलोक सिंह से हाथ बंटाने के लिए कहा। सांसद का इशारा मिलते ही समाजसेवी आलोक सिंह ने आकाश सिंह के खाते में आरटीजीएस के माध्यम से तुरंत 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिया।

इसके बाद सांसद बीपी सरोज ने बैडमिंटन खिलाड़ी को आश्वासन दिया कि उन्हें उनके स्तर से जो भी यथासंभव सहयोग है, वह भविष्य में मिलता रहेगा। गौरतलब है कि बैडमिंटन खिलाड़ी आकाश सिंह अंतराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिताएं खेलकर कई गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत चुके हैं।

इसे भी पढ़ें – कहानी मुन्ना बजरंगी की